एआरजी ठेका कंपनी के कार्यों में गड़बड़ी, जांच की मांग | Disturbances in the works of ARG contracting company, demand for investigation


डूंगरपुर12 मिनट पहले

एआरजी बिजली ठेका कंपनी के डूंगरपुर में हुए कार्यों में गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए जांच करवाने की मांग की है।

ऑल इण्डिया किसान कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सद्दाम हुसैन ने प्रदेश में बिजली वितरण निगमों में दोहरे मापदंड और एआरजी बिजली ठेका कंपनी के कार्यों में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं। कमेटी के महासचिव सद्दाम हुसैन ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। एआरजी बिजली ठेका कंपनी के डूंगरपुर में हुए कार्यों में गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए जांच करवाने की मांग की है।

ऑल इण्डिया किसान कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सद्दाम हुसैन ने बताया कि प्रदेश के बिजली वितरण निगमों में ठेका कंपनियों को ठेके देने में दोहरे मापदंड अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत कृषि कनेक्शनों के लिए जयपुर विद्युत वितरण निगम और अजमेर विद्युत वितरण निगम ने टेंडर किए थे। टेंडर में एआरजी बिजली कंपनी ने भी भाग लिया था। इस दौरान जयपुर विद्युत वितरण निगम ने तकनीकी आधार पर एआरजी बिजली कंपनी को टेंडर के लिए अयोग्य कर बाहर कर दिया था, लेकिन सामान टेंडर में अजमेर विद्युत वितरण निगम ने एआरजी बिजली कंपनी को क्वालीफाई कर दिया।

ऑल इण्डिया किसान कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सद्दाम हुसैन ने एआरजी बिजली कंपनी द्वारा पूर्व में डूंगरपुर में किए कार्यों में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया की कंपनी प्रबंधन ने स्थानीय अधिकारियों से मिलीभगत कर काम पूरा किए बिना ही पूर्ण उपयोगिता प्रमाण पत्र पेश कर लाखों का भुगतान उठा लिया है। वहीं, कार्यों में भी अनिमियतता बरती गई है। ऑल इण्डिया किसान कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सद्दाम हुसैन ने कलेक्टर को मामले की शिकायत करते हुए एआरजी बिजली कंपनी द्वारा डूंगरपुर में पूर्व में किए गए कार्यों की जांच करवाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.